अशोक गहलोत बोले- 18 महीने से सचिन पायलट के साथ नहीं हुई बात, पहले दिन से रच रहे थे साजिश

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी घमासान जारी है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पिछले 18 महीने से सचिन पायलट के साथ कोई बातचीत नहीं हो रही थी. उन्होंने पायलट पर आरोप लगाया कि वह सरकार बनने के पहले दिन से ही सरकार गिराने की साजिश रच रहे थे.
पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर सीएम गहलोत का यह बयान एक इन्टरव्यू के दौरान आया. उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल से हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी.
उन्होंने कहा कि एक मंत्री जो मुख्यमंत्री से बात नहीं करता, सलाह नहीं लेता, उसके साथ कोई संवाद नहीं रखता है..विरोध हो सकता है लेकिन लोकतंत्र में बातचीत आवश्यक है. दिसंबर 2018 में सरकार बनने के साथ ही पायलट सरकार गिराने की साजिश रच रहे थे.
इस दौरान अशोक गहलोत ने दावा किया कि उनके पास 100 से अधिक विधायकों का समर्थन है. पायलट के साथ 12-15 विधायक थे. गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार के पास विधायकों का समर्थन है, लेकिन पायलट सरकार गिराना चाहते हैं और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते हैं.
उन्होंने कहा कि आंतरिक झगड़े को आंतरिक रूप से हल किया जाना चाहिए था. यदि आप अपने प्रतिद्वंदियों के साथ मिलकर राजनीति करते हैं तो क्या लोकतंत्र बचेगा. सचिन पायलट को राजस्थान के स्पेशल ऑपरेशन द्वारा नोटिस दिया गया. इस पर गहलोत ने कहा की 10-12 नोटिस दिए जा चुके हैं. एसओजी ने मुख्यमंत्री को भी नोटिस दिया है. लेकिन माहौल बनाया जा रहा है कि गरीब पायलट को नोटिस मिल गया.
The post अशोक गहलोत बोले- 18 महीने से सचिन पायलट के साथ नहीं हुई बात, पहले दिन से रच रहे थे साजिश appeared first on AKHBAAR TIMES.