राजस्थान के सियासी ड्रामे पर भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

Share and Spread the love

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रहा सियासी घमासान फिलहाल थमता दिखाई नहीं दे रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच शुरू हुई खटपट अब काफी आगे बढ़ चुकी है. अब इस मामले को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी चुप्पी तोड़ दी है.
वसुंधरा राजे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें लिखा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के आंतरिक कलह का नुकसान आज राजस्थान की जनता को उठना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब हमारे प्रदेश में कोरोना से 500 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और तकरीबन 28000 लोग पॉजिटिव हैं.

वसुंधरा ने कहा कि ऐसे समय में जब टिड्डी दल हमारे किसानों की फसलें बर्बाद कर रहे हैं, महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, बिजली समस्या चरम पर है इसके अलावा भी तमाम समस्याएं हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी भाजपा पर दोष मढ़ने का प्रयास कर रही है.
उन्होंने कहा कि सरकार के लिए जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए. अंत में लिखा है कि कभी तो जनता के बारे में सोचिए. बता दें कि अशोक गहलोत लगातार ये आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा राजस्थान सरकार को अस्थिर करना चाह रही है और इसके लिए वो विधायकों को तोड़ने में लगी है.
The post राजस्थान के सियासी ड्रामे पर भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.