सिंधिया को लेकर दिग्विजय सिंह का भावनात्मक ट्वीट, कहा- महाराज भाजपा में क्यों चले गए इतना…

Share and Spread the love

इस वक्त राजस्थान की सियासत में जो हलचल दिखाई दे रही है, तीन महीने पहले मध्य प्रदेश में कुछ ऐसा ही सियासी घमासान देखने को मिला था. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी को छोड़ते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था. उनके साथ 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी, जिसके चलते कमलनाथ सरकार चली गयी.
भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस लगातार सिंधिया पर निशाना साधती आयी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी हाल ही में अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि टाइगर अभी जिन्दा है. वहीं अब दिग्विजय सिंह ने सिंधिया को लेकर भावनात्मक ट्वीट किया है.
राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाराज आपको कांग्रेस ने जब इतना मौका दिया तो फिर बिना सोनिया जी राहुल जी डॉ मनमोहन सिंह जी से मिले आप कांग्रेस छोड़ भाजपा में क्यों चले गए, जिसने आपको लोकसभा चुनाव में पराजित किया? क्या आपने हार स्वीकार कर दुश्मन के सामने आत्मसमर्पण नहीं कर दिया? आगे कहा कि बहादुर लोग तो ऐसा नहीं करते.
वहीं एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह लिखते हैं कि महाराज भाजपा के कृषि मंत्री पटेल कहते हैं किसानों का कर्ज माफ़ करना पाप है. क्या आप उनके बयान से सहमत है? यदि शिवराज चौहान कांग्रेस सरकर ने किसानों का कर्ज माफ़ करने की जो प्रक्रिया शुरू की थी वह उसे पूरा नन्हीं करते हैं तो क्या आप मप्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे?
The post सिंधिया को लेकर दिग्विजय सिंह का भावनात्मक ट्वीट, कहा- महाराज भाजपा में क्यों चले गए इतना… appeared first on AKHBAAR TIMES.