विकास दुबे का सामने आया बिहार कनेक्शन, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

Share and Spread the love

कानपुर के विकास दुबे का नाम भला कौन नहीं जानता है. अधिकतर लोगों ने विकास का वो वीडियो देखा होगा जिसमें गिरफ्तारी के समय वो कहता आ रहा है कि मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला. विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी उसे लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक एसटीएफ और पुलिस की जांच में ये पता चला है कि विकास दुबे का अवैध असलहों की सप्लाई का बड़ा नेटवर्क था. अवैध असलहे उसे बिहार से मिलते थे.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकास के गुर्गों ने कबूला है कि जिस घटना में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत हुई थी उसमें लाइसेंसी असलहों के साथ अवैध असलहे भी इस्तेमाल में लाए गए थे. इसमें तमाम असलहे बिहार के बने थे.
image-source-social-mediaजांच में ये भी पता चला है कि शुक्लागंज, उन्नाव, बिल्हौर के अलावा मध्यप्रदेश से बने तमंचे भी विकास के गुर्गे इस्तेमाल करते थे.
बता दें कि बिकरू गांव के विकास दुबे की कहानी किसी फिल्मी पटकथा से कम नहीं है. उसने जिस तरह से अपना साम्राज्य खड़ा किया था वो हैरान कर देने वाला है. विकास के गांव वाले मकान को पुलिस ने घटना के अगले दिन ढहा दिया था. अब भी उससे जुड़े लोगों की जांच चल रही है.
The post विकास दुबे का सामने आया बिहार कनेक्शन, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा appeared first on AKHBAAR TIMES.