राजस्थान के सियासी घमासान में कूदी मायावती, कहा कांग्रेस ने दिया दोबारा धोखा, लगे राष्ट्रपति शासन

Share and Spread the love

राजस्थान के सियासी संग्राम में बसपा प्रमुख मायावती की भी एंट्री हो गई है. मायावती ने इस मामले में सीएम अशोक गहलोत पर जोरदार हमला बोला है, मायावती ने ट्वीट करके गहलोत पर दलबदल कानून के उल्लंघन और बसपा को धोखा देने का आरोप लगाया है, इसके साथ ही बसपा सुप्रीमों मायावती ने फोन टेप कराने को लेकर गैरकानूनी व असंवैधानिक करार दिया है.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि जैसी कि विदित है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोतक ने पहले ही दल बद कानून का खुला उल्लंघन और बीएसपी के साथ लगातार दूसरी बार दगाबाजी करके बसपा विधायकों को पार्टी में शामिल कराया, इसके बाद अब फोन टैप करके इन लोगों ने एक और गैरकानूनी व असंवैधानिक काम किया है.

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि राजस्थान में लगातार जारी राजनैतिक गतिरोध, आपसी उठापटक व सरकारी अस्थिरता के हालात का वहां के राज्यपाल को प्रभावी संज्ञान लेकर वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश करनी चाहिए ताकि राज्य में लोकतंत्र की और ज्यादा दुर्दशा ना हो.
गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष की ओर से जारी किए गए नोटिसों के बाद पायलट और पायलट समर्थकों ने हाईकोर्ट की एर रुख किया था. जिस पर कोर्ट की ओर से विधायकों को अंतरिम राहत प्रदान की गई है.
The post राजस्थान के सियासी घमासान में कूदी मायावती, कहा कांग्रेस ने दिया दोबारा धोखा, लगे राष्ट्रपति शासन appeared first on AKHBAAR TIMES.