विकास दुबे मामला: ख़ुशी के माता-पिता ने RTI के जरिए पूछा- मेरी बेटी कहां है

Share and Spread the love

विकास दुबे के साथी अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी के माता-पिता ने आरटीआई डालकर पुलिस से पूछा है कि उनकी बेटी कहां है. बताया जा रहा है कि अमर दुबे और ख़ुशी की शादी कुछ ही समय पहले हुई थी. शादी विकास दुबे ने करवाई थी. शादी के वीडियो वायरल हुए हैं. जिसमें विकास दुबे भी नजर आया है.
आरटीआई के जरिए ख़ुशी के माता पिता ने पूछा है कि मेरी बेटी कहां है. आरटीआई में कहा गया कि बेटी के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराई जाए. पिता ने आरटीआई में यह भी पूछा है कि उनकी बेटी किसी अपराध में तो निरुद्ध नहीं है.
आगे कहा गया कि ऐसा है तो अपराध संख्या, धारा, थाना व विवेचना संबंधी कागजातों की प्रतियां उपलब्ध कराई जाए. ख़ुशी के माता पिता की ओर से आरटीआई दाखिल करने वाले अधिवक्ता शशिकांत दीक्षित ने कहा है कि यह आरटीआई स्पीड पोस्ट से भेजी गयी है. एसएसपी को भी एक प्रति मेल की गयी है.
वहीं पहले ऐसा कहा जा रहा था कि ख़ुशी अमर दुबे के साथ शादी से खुश नहीं थी. ये शादी विकास दुबे ने जबरन करवाई थी. लेकिन एक वीडियो सामने आया, जिसमें ख़ुशी अपनी शादी में जमकर डांस करते नजर आ रही है. जिससे ऐसा नहीं लग रहा है कि वह इस शादी से दुखी थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.
The post विकास दुबे मामला: ख़ुशी के माता-पिता ने RTI के जरिए पूछा- मेरी बेटी कहां है appeared first on AKHBAAR TIMES.