विकास दुबे से जुड़ा चौंकाने वाला सच आया सामने, मौत वाले दिन ग्रेटर नोएडा में था विकास!

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर के विकास दुबे से जुडा़ एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दादरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी का एक पर्चा वायरल हो रहा है जो कि विकास दुबे के नाम से बनवाया गया था. गौर करने वाली बात ये है कि ये पर्चा उस दिन सुबह के समय बनवाया गया था. जिस दिन कानपुर के पास एनकाउंटर हुआ था.
पर्चे पर विकास दुबे के नाम कते साथ उसकी आयु 53 साल दर्शायी गई है. मामले के सामने आते ही पुलिस दादरी के अस्पताल पहुंची और उस दिन ओपीडी में पर्चा बनाने वाले स्वास्थय कर्मियों के साथ पूछताछ की.
हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि ये पर्चा विकास दुबे के लिए ही बनवाया गया था. लेकिन इस आशंका इस भी इंकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस इस समय इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यदि इस पर्चे को गैंगस्टर विकास दुबे के लिए बनवाया गया था तो इसके पीछे का मकसद क्या था. वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अपने स्तर से जांच शुरु कर दी है.
इस मामले में सूत्रों का कहना है कि पर्चा बनाने वाले कर्मचारी से जवाब तलब भी किया गया. हालांकि कर्मचारी कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए हैं. शाम होते-होते ये पर्चा वायरल हो गया. मामला पुलिस व एसटीएफ तक पहुंच गया. विकास दुबे का नाम सामने आते ही पुलिस सतर्क हो गई और रात को ही अस्पताल पहुंचकर संबंधित कर्मचारी से काफी देर तक पूछताछ की. लेकिन कोई भी ठोस जानकारी देने में सफल नहीं हो रहा है.
The post विकास दुबे से जुड़ा चौंकाने वाला सच आया सामने, मौत वाले दिन ग्रेटर नोएडा में था विकास! appeared first on AKHBAAR TIMES.