‘रुरा का विकास दुबे’ कहा जाने वाला नीरज सिंह कब होगा गिरफ्तार? टॉप 15 अपराधियों में शामिल है नीरज

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकानपुर के गैंग्सटर विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत के बाद भी अभी भी कानपुर जिले में उसके साथी कई अपराधी आराम से घूम रहे हैं. इन अपराधियों की सही जगह जेल में ही होनी चाहिए, लेकिन प्रशासन से सुस्त रवैय्ये के आगे ऐसे अपराधी जेल में होने के बजाय बाहर घूम रहे हैं. इन्हीं अपराधियों में से एक हैं नीरज सिंह. इसे विकास दुबे का काफ करीबी माना जाता रहा है.
विकास दुबे के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि उसके साथ नीरज सिंह नाम का शराब माफिया भी खड़ा हुआ नजर आ रहा है. लोगों का कहना है क ये भी विकास दुबे के खचांची के रुप में काम करता था. इस तस्वीर में गुड्डन त्रिवेदी भी नजर आ रहा है जिसे हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं ग्रामीणों की मानें तो विकास दुबे का सबसे ज्यादा करीबी नीरज सिंह था.

नीरज सिंह वर्तमान में तिगाई से जिला पंचायत सदस्य है. वहीं उसकी पत्नी अनुपमा सिंह गौर मैथा तहसील की ब्लाक प्रमुख है. अपन बाबा की बादशाहत के चलचे नाती नीरज सिंह पूरे जिले में अपना दबदबा कायम रखे हुए हैं. ग्रामीणों की मानें तो इसे रुरा का विकास दुबे भी कहते हैं.
नीरज के सामने किसी की मजाल जो उसके सामने जवाब दे सके. जिला पंयायत सदस्य रहते हुए नीरज ने तमाम घोटालों को अंजाम दिया, जिसके पोस्टर अधिवक्ता ने तहसील क्षेत्र में लगवाए तो नीरज ने उनके ऊपर झूठे मुकदमे लाद दिए. नीरज सिंह जिले के टाप-15 अपराधियों में शामिल है. इसक बावजूद पुलिस का संरक्षण उसको प्राप्त है, उसके खिलाफ अगर कोई रिपोर्ट भी दर्ज कराने आता है तो पीड़ित पक्ष को ही पुलिसवाले भगा देते हैं.
The post ‘रुरा का विकास दुबे’ कहा जाने वाला नीरज सिंह कब होगा गिरफ्तार? टॉप 15 अपराधियों में शामिल है नीरज appeared first on AKHBAAR TIMES.