विधायकों की खरीद फरोख्त पर बोले हेमंत सोरेन, कहा बीजेपी वालों सुधर जाओ नहीं तो विपक्ष में बैठने..

Share and Spread the love

झारखंड़ के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राजस्थान में हो रही विधायकों की खरीद फरोख्त के मुद्दे पर कहा कि यहां तो अभी कोई नेता प्रतिपक्ष तक नहीं बन पाया है. यहां जो अफवाहें उडाई जा रही है वो उल्टी पड़ सकती हैं, कहीं ऐसा ना हो विरोधी नेता प्रतिपक्ष के लिए तरस जाएं और विपक्ष ही ना रहें.
सीएम हेमंत सोरेन शुक्रवार को प्रोजेक्ट भवन में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे. बाबू लाल मरांडी द्वारा पुलिस को द्वारा नाहक परेशान किए जाने के आरोप पर सीएम ने कहा कि यहां पर जांच एजेंसी किस लिए हैं? सिर्फ तनख्वाह लेने के लिए तो नहीं हैं. क्या उन संस्थाओं को खत्म कर दिया जाए? हेमंत सोरेन ने कहा कि यहां पर पर राजस्थान वाली रणनीति नहीं चलेगी कि ईडी और इनकम टैक्स के जरिए किसी को परेशान किया जाए.
image credit-social mediaइस दौरान हेमंत सोरेन ने उन लोगों को भी आगाह किया जो उनको जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं उन्होंने कहा कि धमकी से मेरे कदम नहीं रुकेंगे. गौरतलब है कि सीएम हेमंत सोरेन को ईेमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है.
उन्होंने कहा कि इस विषय पर मैं क्या कहूं कि अंदर की बातद क्या है, पर इस बात को मेरे संज्ञान में लाया गया है. कि कुछ लोग मेरे जान के पीछे पीछे पड़े हुए है. मैंने भी अपना रुखथ स्पष्ट कर दिया है कि हम काम करते रहेंगे किसी भी परिस्थिति में हम पीछ नहीं हटेंगे.
The post विधायकों की खरीद फरोख्त पर बोले हेमंत सोरेन, कहा बीजेपी वालों सुधर जाओ नहीं तो विपक्ष में बैठने.. appeared first on AKHBAAR TIMES.