यूपी: लॉकडाउन के बीच बीजेपी ने पंचायत चुनाव के लिए शुरू की तैयारी, बनाई ये रणनीति

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की महामारी के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन है. इस बीच उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू करदी हैं. चुनावों के मद्देनजर बीजेपी ने लगभग एक लाख 45 हजार बूथों पर प्रथिमिक इकाइयों का गठन किया है. संवाद करने के लिए वीडियो कॉल का सहारा लिया जा रहा है.
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों प्रदेश के अलग-अलग जिलों के बूथ अध्यक्षों से वीडियो कॉल के जरिए संवाद कर रहे हैं.
संवाद का ये अभियान 14 मई तक चलेगा. सबसे पहले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने झांसी महानगर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. पार्टी के प्रदेश महामंत्री बंसल ने लखनऊ महानगर, महामंत्री विजय बहादुर पाठन ने शामली और अमरोहा के बूथ अध्यक्षों से संपर्क किया है.
नेताओं ने पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा अभियान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की भूमिका और योगदान की सराहना की. इसके साथ ही जमीनी हकीकत को जाना. वहीं मौजूदा हालात को देखते हुए साल के अंत तक पंचायत चुनाव होने की उम्मीद की जा सकती है. इसी को देखते हुए बीजेपी ने अपनी प्राथमिक इकाइयों को साधना शुरू कर दिया है. बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है.
The post यूपी: लॉकडाउन के बीच बीजेपी ने पंचायत चुनाव के लिए शुरू की तैयारी, बनाई ये रणनीति appeared first on AKHBAAR TIMES.