विकास दुबे प्रकरणः अपनी ही शादी में जमकर नाची थी अमर की पत्नी खुशी, वायरल वीडियो ने रोका रिहाई का रास्ता

Share and Spread the love

image credit- social mediaकानपुर के विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से ही उसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अमर दुबे की नवविवाहिता खुशी खूब डांस करती हुई नजर आ रही थी. वहीं खुशी के परिवारीजन ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी बेटी की शादी विकास दुबे के गुर्गे के साथ जबर्दस्ती करवाई गई है.
लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि माजरा क्या रहा होगा. वायरल हो रहे वीडियो में खुशी छोटे-छोटे भाईयों के बड़े भैय्या, आज बनेंगे किसी के सैय्या गाने में डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में खुशी के साथ प्रभात मिश्रा को भी डांस करता हुए देखा जा सकता है.

वीडियो सामने आने के बाद उनकी दादी ने एक प्रसिद्ध अखबार ने संपर्क किया. खुशी का परिवार रावतपुर कालोनी में रहता है. गायत्री ने बताया कि कहीं से जानकारी मिलने पर वे लोग शादी का प्रस्ताव लेकर बिकरु गए ते, विकास ने बताया ता कि लड़की ठेकेदारी करता है, वे दहेज मुक्त शादी करेंगे. इसी लालच में आकर शादी कर दी थी.
उन्हें इस बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी कि वे लोग ऐसे हैं., घटना के बाद से ही उनका खुशी से संपर्क नहीं हो पाया है. कहा कि दो दिन पहले ही माती जेल में मिलने गए थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण मिलाई नहीं हो सकी.

pic.twitter.com/le1nUzfuZk
— NEUROPSYCHIATRIST (@howdareyoue) July 17, 2020

The post विकास दुबे प्रकरणः अपनी ही शादी में जमकर नाची थी अमर की पत्नी खुशी, वायरल वीडियो ने रोका रिहाई का रास्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.