‘मैं विकास दुबे कानपुर वाला’ पर बनेगी वेबसीरीज, नाम की भी हुई घोषणा

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण के बाद विकास दुबे का नाम गूगल पर काफी सर्च किया गया. यह कुख्यात अपराधी लगातार सुर्ख़ियों में बना रहा है. लोग उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते नजर आए. मध्य प्रदेश के उज्जैन में जब विकास दुबे ने अपनी गिरफ्तारी दी थी तब वह मीडिया को देखकर चिल्लाया था मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला.
अब अपराधी विकास दुबे की कहानी जल्द ही स्क्रीन पर उतरने वाली है. एक वेबसीरीज की तैयारी हो रही है, जिसका नाम भी तय किया जा चुका है. यह सीरीज इसी साल के अंत तक आ सकती है.
निर्देशक मनीष वात्सल्य ने बताया कि वह विकास दुबे को लेकर वेब सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. हालाँकि उन्होंने कहा कि अभी मुख्य किरदारों का चयन नहीं हुआ है. साथ ही ये भी तय नहीं हुआ है कि ये कहां रिलीज होगी. हां इसका नाम तय हो चुका है. सीरीज का नाम ‘हनक’ होगा.
इसकी कहानी मृदुल कपिल और सुबोध पांडे ने लिखी है. निर्देश मनीष ने बताया कि मैंने विकास दुबे को पहली बार टीवी पर देखा और उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करने लगा. जिसके बाद मेरे पास निर्माताओं के फोन आने लगे.
जिसके बाद मनीष ने उनसे पूछा की आप अपनी सीरीज में क्या दिखाना चाहते हैं, क्योंकि विकास दुबे तो एक अपराधी है. उसने पुलिस वालों की जान ली है. वह मेरी और देश की नजर में गुनाहगार है. हम उसके गुणों का बखान नहीं कर सकते. मनीष ने बताया कि तब उन्होंने मुझसे कहा कि वह हमारी कहानी का विलेन होगा. इसके बाद मैंने हां करदी.
The post ‘मैं विकास दुबे कानपुर वाला’ पर बनेगी वेबसीरीज, नाम की भी हुई घोषणा appeared first on AKHBAAR TIMES.