अब सपा नेता अरविंद गिरी के नाम से बनाया गया फर्जी फेसबुक अकाउंट, लोगों से की ये अपील

Share and Spread the love

देश में रोजाना साइबर क्राइम से जुडी घटनाएं सामने आती रहती हैं. इस बार साइबर क्राइम से जुड़ा मामला समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी के साथ आ रही है. अरविंद गिरी के नाम से किसी ने फेसबुक पर फेक आईडी बनी ली है. इस आईडी में अरविंद गिरी से संबंधित विवरण जो दिया गया है वो उनकी पर्सलन आईडी से मेल खा रहा है.
अरविंद गिरी का मानना है कि ये आईडी बिल्कुल फेक है. अरविंद गिरी ने कहा कि मेरे नाम से फेसबुक पर कोई इस प्रकार का फर्जी अकाउंट बना कर चला रहा हैं,जो भी हो तुरन्त डिलीट करें नहीं तो मैं वैधानिक करवाई कराऊंगा.
image credit-social mediaगौरतलब है कि इसके पहले भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव से जुडा एक मामला सामने आया था, वो भी फेसबुक में फर्जी आईडी को लेकर ही थी. इस दौरान रामगोपाल यादव ने खुद लोगों से अपील की थी कि वे फेसबुक चलाते ही नहीं हैं ऐसे में इस आईडी से किसी प्रकार की कोई रिक्वेस्ट आए तो आप नजरअंदाज कर दें.
सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि उनके किसी चिर परिचित ने ही उनको इस संदर्भ में जानकारी दी. जब उन्होंने इस बारे में चेक किया तो तो पाया कि उनके नाम की फेसबुक आईडी बनी है, इस दौरान उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि मैं फेसबुक पेज या फेसबुक पर नहीं हैं, इसलिए आप लोग गुमराह ना हो, इसको लेकर मैंने साइबर सेल में भी शिकायत की है.
The post अब सपा नेता अरविंद गिरी के नाम से बनाया गया फर्जी फेसबुक अकाउंट, लोगों से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.