पप्पू यादव बोले लगता है जेडीयू भी नहीं चाहती कि नितीश कुमार फिर मुख्यमंत्री बनें, बताई ये वजह

Share and Spread the love

जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है जदयू भी नहीं चाहती है कि नितीश कुमार फिर से राज्य के मुख्यमंत्री बनें. इसके पीछे उन्होंने वजह जदयू की ओर से दिए गए बयान को ही बताई. पप्पू यादव ने जदयू के बयान को ट्वीट किया जिसमें कहा गया है कि अमेरिका में चुनाव हो सकता है तो बिहार में क्यों नहीं.
जदयू के इस बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि लगता है कि जदयू भी नहीं चाहती है कि नितीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनें, क्योंकि अमेरिका में कोई दो बार ही राष्ट्रपति या गर्वनर बन सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे सिपहसालार तो चुनाव से पहले ही नितीश कुमार का बेड़ा गर्क करवा कर मानेंगे.
बता दें कि बिहार में सत्तारघाट पुल टूटने के बाद पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों से बातचीत की. इस दौरान उनके निशाने पर नितीश सरकार रही.
image credit-social mediaकई नेताओं का नाम लेकर उन्होंने कहा कि वशिष्टा कंस्ट्रक्शन का विशिष्ट कनेक्शन, इससे हुए कलेक्शन से होगा इलेक्शन. क्या नीतीश जी, ललन जी, नंदकिशोर जी, मोदी जी इसमें आपलोगों का कितना है पार्टिसिपेशन? माल महाराज का मिर्ज़ा खेले होली, गोपालगंज पुल से किसकी भरी झोली!
उन्होंने कहा कि गोपालगंज का वह पुल एवं उसका पहुंच पथ जो नीतीश कुमार, नंदकिशोर यादव और सुशील कुमार मोदी के पेट में समा गया. मैं वहां पहुंच गया हूं, छोड़ेंगे नहीं. बिहारवासियों की पाई-पाई इन हुक्मरानों से वसूलेंगे!
The post पप्पू यादव बोले लगता है जेडीयू भी नहीं चाहती कि नितीश कुमार फिर मुख्यमंत्री बनें, बताई ये वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.