सचिन पायलट को कुछ इस अंदाज में जवाब देना चाहते हैं सीएम अशोक गहलोत

Share and Spread the love

image credit-social mediaराजस्थान की सियासत में रोज नए रुप देखने को मिल रहे हैं. सस्पेंस, ड्रामा रोज नए रुप में राजस्थान में देखने को मिल रहा है जबसे सीएम अशोक गहलोत ने दावा किया है कि उनकी सरकार को गिराने के लिए साजिश रची गई तो कांग्रेस के बड़े वरिष्ठ नेताओं ने जयपुर में ही डेरा डाल दिया है. इसके साथ ही वे बीजेपी के कई नेताओं को इस मामले में घेर भी चुके हैं.
इन सबका मानना है कि वो एक मिशन पर हैं एक ऐसा मिशन हैं जिसके दो उद्देश्य हैं पहला कांग्रेस को राजस्थान में संकट के दौर से गुजारना तो वहीं दूसरा बीजेपी और सचिन पायलट के समर्थकों को करारा जवाब देना. सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के नेताओं की नजर अब पायलट के खेमे पर भी टिकी हुई है. वो रिजार्ट में ठहरे हर उन विधायकों से जानने की कोशिश कर रही है कि उनका अगला कदम क्या होगा.
IMAGE CREDIT-GETTYइसी क्रम में सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को राज्यपाल कलराज मिश्रा से मुलाकात कर सभी को हैरान कर दिया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने इस दौरान बीटीपी के दो विधायकों के समर्तन पत्र राज्यपाल को प्रेषित किए हैं.
गौरतलब है कि इन दोनों विधायकों ने कांग्रेस से समर्थन वापस ले लिया था लेकिन एक बार फिर से ये दोनों लोग कांग्रेस के खेमे में वापस लौट आए हैं. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक गहलोत बुधवार को ही विधानसभा सत्र बुलाने की सोच रहे हैं जिसमें वह अपना बहुमत सिद्ध करना चाहते हैं. सीएम अशोक गहलोत का दाव है कि उन्हें 103 विधायकों का समर्थन हासिल है.
The post सचिन पायलट को कुछ इस अंदाज में जवाब देना चाहते हैं सीएम अशोक गहलोत appeared first on AKHBAAR TIMES.