इस बात से नाराज शिवपाल सिंह यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे मुलाकात!

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इन दिनों अपने निर्वाचन क्षेत्र में पुलिसिया कार्यशैली को लेकर खासे नाराज हैं और वो इसी बात की शिकायत करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करने की तैयारी में हैं.
शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में हर कोई बेलगाम हो गया है. पुलिस आम जनता से लेकर दुकानदारों और व्यापारियों का उत्पीड़न कर रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से पहले ही कारोबारी तबका काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है उसपर पुलिस और अधिकारी उन्हें लूटने पर तुले हुए हैं.
शिवपाल ने कहा कि दुकानदारों पर ऐसे डंडे चलाए जा रहे हैं हैं मानों वो कोई अपराधी हों. उन्हें मुकदमों की धमकी देकर अवैध वसूली का खेल चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस को लग रहा है कि उनका ये खेल किसी को पता नहीं है मगर उन्हें ये जान लेना चाहिए कि मेरे पास हर बात की जानकारी है कि क्षेत्र में क्या चल रहा है.

प्रसपा मुखिया ने कहा कि क्षेत्र में बीते 15 दिनों में चोरी की 8 घटनाएं हो चुकी मगर पुलिस एफआईआर तक दर्ज नहीं करती. जनता को लाखों का नुकसान हो रहा मगर पुलिस अपराधी को पकड़ने के बजाए आम लोगों का उत्पीड़न करने में लगी हुई है.
शिवपाल यादव ने कहा कि हमने अपने जिला महासचिव को पूरी रिपोर्ट तैयार करने को कहा है. हम जल्द ही इस मुद्दे को लेकर सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे.
The post इस बात से नाराज शिवपाल सिंह यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे मुलाकात! appeared first on AKHBAAR TIMES.