राजस्थान: अलवर के भाजपा सांसद का दावा, ज्यादा दिन नहीं चलेगी गहलोत सरकार, बताई ये वजह

Share and Spread the love

राजस्थान में कांग्रेस के भीतर शुरू हुआ सियासी संकट अभी पूरी तरह से थमा नहीं है. गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच वर्चस्व को लेकर खींचातानी चल रही है.
कांग्रेस की ओर ये आरोप लगाया जा रहा है कि भाजपा गहलोत सरकार को अस्थिर करने में लगी हुई है. जबकि भाजपा का कहना है कि कांग्रेस अपना घर संभाल नहीं पा रही और दूसरों पर इल्जाम रख रही है.
इसी बीच आज राजस्थान के अलवर से बीजेपी सांसद बाबा बालकनाथ ने एक कार्यक्रम में शिरकत के दौरान ये दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

भाजपा सांसद ने कहा कि हम तो पहले से ही कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली. कांग्रेस में चल रही आंतरिक कलह को देश की जनता देख रही है. कांग्रेस ने झूठ बोलकर सरकार बनाई थी. कांग्रेस को किसानों की हाय लगी है. सरकार के भीतर की हालत से सभी परिचित हैं. गहलोत सरकार स्थिर सरकार नहीं है. उसका जाना तय है.
उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को बहुमत नहीं दिया मगर कांग्रेस को भी पूर्ण बहुमत नहीं दिया. हम हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं. जनता के हित में जो भी उचित होगा वो कदम भारतीय जनता पार्टी उठाएगी.
The post राजस्थान: अलवर के भाजपा सांसद का दावा, ज्यादा दिन नहीं चलेगी गहलोत सरकार, बताई ये वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.