कोरोना विकराल रूप ले रहा है, भाजपा इससे निबटने में अक्षम और असहायः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

Image credit- social mediaसमाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस महामारी का रूप लेता जा रहा है, योगी सरकार इस संकट से निबटने में अक्षम और असहाय दिख रही है. मुख्यमंत्री की बैठकों का नतीजा भी सिफर है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को सिर्फ खोखली भाषणबाजी करनी है, मगर उन्हें ये पता होना चाहिए कि इससे कुछ नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि पता नहीं मुख्यमंत्री योगी किस अर्थशास्त्र के ज्ञाता हैं कि कोरोना संकट के बावजूद अर्थव्यवस्था पहले जैसी होने का दावा कर रहे हैं. मगर उनके दावे में बिल्कुल भी दम नहीं है.
अखिलेश ने कहा कि सरकार के पास बढ़ती बीमारी की रोकथाम के लिए न तो कोई ठोस व्यवस्था है और नहीं कोई प्रभावी नीति. अधिकारी अपने कर्तव्यों के निर्वहन में लापरवाही बरत रहे हैं.

सपा मुखिया ने कहा कि सच न बताने की वजह से कोरोना और भी बेकाबू हो रहा है. स्थिती का सही आंकलन न होने से ही संकट बढ़ रहा है. सरकार मूकदर्शक बनी बैठी है.
अखिलेश यादव ने कहा कि हालत ये हो गई है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के लिए भटक रहे हैं. उन्हें न तो एंबुलेंस मिल रही है और न ही अस्पताल में जगह. मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ की भी कमी है. सरकार इन सब समस्याओं को दुरूस्त करने के बजाए झूठ पर झूठ बोलने में लगी है.
The post कोरोना विकराल रूप ले रहा है, भाजपा इससे निबटने में अक्षम और असहायः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.