दिग्विजय सिंह के बेटे का बड़ा बयान, कहा में सचिन को आज भी कांग्रेस का नेता मानता हूं, सिधिया की..

Share and Spread the love

image credit-gettyकांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्थधन सिंह ने राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बकौल जयवर्धन सिंह मैं आज भी सचिन को कांग्रेस का नेता मानता हूं.
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जल्द ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे आंतरिक गतिरोध को स्वतः ही समाप्त कर लिया जाएगा, इसके बाद वो कांग्रेस में वापसी करेंगे. उन्होंने इस दौरान इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि वो बीजेपी में नहीं जाएंगे.

ऐसे में देखा जाए तो सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद जल्द ही खत्म हो जाएंगे. इस दौरान वो भी अपने पिता के ही नक्शेकदम पर चलते हुए नजर आएं उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सचिन पायलट को महज 32 साल की उम्र में मंत्री बना दिया था.
जयवर्धने ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी में सर्वाधिक सम्मान मिला. लेकिन मुझे नहीं पता कि किस बात के कारण सिंधिया बीजेपी में चले गए हैं, जब से वो बीजेपी में गए हैं, उन्होंने खुद ब खुद अपनी विश्वनीयता को चोट पहुंचाई है.
गौरतलब है कि सचिन पायलट के गुट ने हाईकोर्ट के साथ-साथ कांग्रेस के शीर्ष नेतृ्त्व के साथ भी संपर्क में हैं. पार्टी में अपनी मांगों को पूरी करवाने को लेकर वे लगातार प्रियंका गांधी के संपर्क में हैं, इस दौरान उनकी कई मुद्दों पर बातचीत हो सकी है.
The post दिग्विजय सिंह के बेटे का बड़ा बयान, कहा में सचिन को आज भी कांग्रेस का नेता मानता हूं, सिधिया की.. appeared first on AKHBAAR TIMES.