बरेली में कोरोना वार्ड में फूटा झरना, तो अखिलेश ने योगी सरकार पर कुछ इस अंदाज में कसा तंज

Share and Spread the love

image credit-gettyउत्तर प्रदेश के बरेलीमें रविवार को एक कोविड-19 क्वारंटीन सेंटर में प्रशासनिक लापरवाही सामने आई. यहा के राजश्री मेडिकल कालेज में क्वारंटीन सेंटर की छत पर पाइप लाइन फटने के साथ पानी झरने की तरह नीचे आना लगा. नीचे लोग भर्ती थे.
पानी मरीजों के बिस्तरों के बीच जाने के बाद प्रशासन की ओर से उन्हें किसी और वार्ड में शिफ्ट नहीं किया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने और लोगों की शिकायत के बाद इस पर एक्शन लिया गया और पाइपलाइन को दुरुस्त कराकर वार्ड की साफ सफाई करा दी गई.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAगौरतलब है कि जब ये घटना घटित हो रही थी तो कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि ये है उप्र के क्वारंटाइन सेंटर का हाल, पानी नहीं पर झरना बह रहा लगातार.
उधर दूसरी ओर यूपी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया “सदी का सबसे कमजोर वायरस” जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं. बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए. कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है.
The post बरेली में कोरोना वार्ड में फूटा झरना, तो अखिलेश ने योगी सरकार पर कुछ इस अंदाज में कसा तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.