सीएम तक की गई शिकायत, 5 बार हुआ सीमांकन, पर नहीं बन पा रहा चकमार्ग, ग्रामीण परेशान

Share and Spread the love

विश्वगुरू बनने का सपना संजोए इस देश के सरकारी सिस्टम की कार्यप्रणाली देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या इस सिस्टम के सहारे हम विश्वगुरू बन पाएंगे. खैर सिस्टम की हालत किसी से छुपी नहीं है.
सरकारी सिस्टम की तत्परता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जौनपुर जिले की बदलापुर तहसील के दुर्गादास गांव के लोगों चकमार्ग संख्या 835 को दुरूस्त कराने के लिए सीएम हेल्पलाइन तक में शिकायत की लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ.
ग्रामीणों ने बताया कि जनवरी माह से लेकर अब 500 से अधिक प्रार्थना पत्र दिए जा चुके हैं, आईआजीएस, सीएम हेल्पलाइन, शासन, मंडल, जिलाधिकारी, पंचायती राज अधिकारी, उप जिलाधिकारी, खंड विकास अधिकारी, ग्राम्य विकास मंत्री से लेकर ग्राम्य विकास अधिकारी तक एक अदद रास्ते को ठीक कराने के लिए अनुरोध किया मगर उनकी समस्या का अभी तक समाधान नहीं हुआ है.

ग्रामीणों का कहना है कि अब तक पांच बार इसकी पैमाइश हो चुकी है मगर अब तक जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में हालात और भी खराब हो जाते हैं. तमाम लोग कीचड़ की वजह से फिसलकर चुटहिल हो चुके हैं मगर उनकी सुनने वाला कोई नहीं है.
हर बार शिकायत करने पर बस आश्वासन ही मिलता आ रहा है. आखिर कब तक आश्वासन के सहारे हम खराब रास्ते पर सफर करते रहेंगे. शिकायतकर्ता सीमा मिश्रा ने बताया कि कल पांचवीं बार इस रास्ते की पैमाइश कराई गई है मगर अब तक कोई काम शुरू नहीं हुआ है.
The post सीएम तक की गई शिकायत, 5 बार हुआ सीमांकन, पर नहीं बन पा रहा चकमार्ग, ग्रामीण परेशान appeared first on AKHBAAR TIMES.