राहुल गांधी बोले- सत्ता के लिए मोदी ने फैलाय भ्रमजाल, चीन को पता 56 इंची छवि की करेंगे रक्षा

Share and Spread the love

चीन के साथ वास्तविक नियंत्रण रेखा पर तनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते आए हैं. एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि सत्ता पाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने मजबूत नेता होने का एक भ्रमजाल फैलाया.
राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि सत्ता के लिए मोदी ने मजबूत नेता होने का भ्रमजाल फैलाया और यही भारत के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन गयी.
राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बयान दे रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए राहुल गांधी लिखते हैं कि सत्ता के लिए मोदी ने मजबूत नेता होने का भ्रमजाल फैलाया. यही उनकी सबसे बड़ी ताकत थी. अब यही भारत की सबसे बड़ी कमजोरी हो गयी है.

PM fabricated a fake strongman image to come to power. It was his biggest strength.
It is now India’s biggest weakness. pic.twitter.com/ifAplkFpVv
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 20, 2020

राहुल गांधी अपने बयान में कह रहे हैं कि यह एक सामान्य सीमा विवाद नहीं है. यह सुनियोजित सीमा विवाद है. भारतीय प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए. एक खास तरीके से दबाव डालने के बारे में सोच रहे हैं.
वह है, उनकी छवि पर हमला. वह(चीन) जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के लिए प्रभावी राजनीतिज्ञ रहना मजबूरी है. एक राजनीतिज्ञ के रूप में बने रहने के लिए. उन्हें अपनी 56 इंची छवि की रक्षा करनी होगी. यही वह असली विचार है. जिस पर चीन वार कर रहा है.
राहुल गांधी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वह चीन का सामना करेंगे, क्या वह चुनौती को स्वीकारेंगे और कहेंगे कि मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं, मैं अपनी छवि की चिंता नहीं करता. मैं तुम्हारा सामना करूंगा या वो चीन के सामने हथियार डाल देंगे?
उन्होंने कहा कि पीएम दबाव में आ गए हैं. चीनी हमारे क्षेत्र में बैठे हैं और प्रधानमंत्री खुलेआम कह रहे हैं कि वह नहीं बैठे. इससे पता चलता है कि अपनी छवि को लेकर चिंतित हैं.
The post राहुल गांधी बोले- सत्ता के लिए मोदी ने फैलाय भ्रमजाल, चीन को पता 56 इंची छवि की करेंगे रक्षा appeared first on AKHBAAR TIMES.