समाजवादियों की दुकानदारों व जनता से चीनी सामान के बहिष्कार की अपील, बांटा आह्वाहन पत्र

Share and Spread the love

भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के मद्देनजर आज उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में समाजवादी पार्टी और उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने शिवाला बाजार में दुकानदारों और ग्राहकों को चीन निर्मित सामान न खरीदने और बेचने की अग्निशपथ दिलाई.
सपा व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से कारोबार तबाह हो गया है. छोटे दुकानदारों कें आगे तो परिवार पालने का संकट आ गया है. अब त्यौहारी सीजन से उन्हें थोड़ी बहुत उम्मीदें हैं.
उन्होंने कहा कि चीन को आर्थिक चोट देने और भारत की अर्थव्सवस्था में सुधार हेतु स्वदेसी उत्पाद ही खरीदें और बेचें. सपा नेता ने कहा कि रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक आ रहा है, ऐसे में चीन की बनी राखियों का बहिष्कार करें और भारत की बनी राखिया खरीदें.

इस दौरान सपा नेताओं ने लोगों को समाजवादी आह्वाहन पत्र बांटे और आगामी चुनाव में सपा की सरकार बनाने की अपील भी की.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है. प्रदेश का विकास रूक गया है. अभी भी सपा सरकार के दौरान किए गए कामों का फीता काटा जा रहा है. इस सरकार ने सिर्फ झूठ ही बोला है और कोई दूसरा काम नहीं किया.
इस दौरान अभिमन्यु गुप्ता के अलावा जितेंद्र जायसवाल, मनोज चौरसिया, राजेंद्र कनौजिया, रामकुमार यादव आदि मौजूद थे.
The post समाजवादियों की दुकानदारों व जनता से चीनी सामान के बहिष्कार की अपील, बांटा आह्वाहन पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.