‘कलुआ’ को है विकास दुबे का इंतजार, पुलिस के आते ही हो जाता है गायब

Share and Spread the love

विकास दुबे जैसे अपराधी का इतंजार किसी को हो या न हो लेकिन आज भी उसका इंतजार कलुआ करता है. 2 जुलाई के प्रकरण के बाद विकास दुबे के किलेनुमा घर को स्थानीय प्रशासन ने ढहा दिया था. जिस कोठी में रहकर विकास दुबे ने आसपास के इलाकों में दहशत मचा रखी थी वहां अब सिर्फ मालवा बचा है.
विकास दुबे का पालतू कुत्ता कलुआ आज भी उसके इंतजार में उदास बैठा रहता है. वह कोठी के मलबे के इर्द-गिर्द घूमता है और बैठा रहता है. गांव वाले ही उसे रोटी खिला देते हैं.
लोग बताते हैं कि यह पालतू कुत्ता इसी कोठी में बड़ा हुआ है. जब मकान को जमींदोज किया गया तो उसका घर भी ढह गया. लेकिन वह अभी भी कोठी से खुद को अलग नहीं कर पाया है. वह वहां बैठकर मलबे की ओर देखता रहता है. गांव वाले बताते हैं कि वह इतना समझदार है कि जब पुलिस की टीम या अधिकारी जांच के लिए वहां पहुंचते हैं तो वह गांव में निकल जाता है.
जब अधिकारी वापस चले जाते हैं तो वह फिर से कोठी के पास पहुंच जाता है. ग्रामीणों ने बताया कि रात में वह मलबे में ही बैठा रहता है.
घर में थे तमाम बिजली उपकरण फिर भी बिल 450 रूपये 
विकास दुबे के इस घर में एसी, फ्रिज, कूलर, सबमर्सिबल जैसे ज्यादा बिजली खपत वाले उपकरण थे. इसके बावजूद उसके घर पर सिर्फ 450 रूपये का ही बिल आता था.
The post ‘कलुआ’ को है विकास दुबे का इंतजार, पुलिस के आते ही हो जाता है गायब appeared first on AKHBAAR TIMES.