विकास दुबे का साथी जय बाजपेयी हुआ गिरफ्तार, डब्बू के साथ भेजा गया जेल

Share and Spread the love

विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जय के साथी डब्बू को भी पुलिस ने धर दबोचा. दोनों को माती जेल भेज दिया गया है. जय विकास दुबे के पैसे को इधर-उधर लगाता था. जिसके बदले उसे विकास की ओर से एक मोटी रकम मिलती थी.
इससे पहले जय बाजपेयी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी. दिन में उसे छोड़ा गया लेकिन फिर रात में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जय द्वारा विकास को कारतूस सप्लाई करने की पुष्टि भी हुई है.
बताया जा रहा है कि दो जुलाई को शाम यह दोनों बिकरू गांव गए थे. जहां विकास को पैसे, असलाह और गाड़ी उलब्ध करवाई थी. जय अपने फोन को घर पर ही रखकर गया था जिससे ट्रेस न किया जा सके.
विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को फरार कराने में भी जय की ही भूमिका बताई जा रही है. ऐसी आशंका है कि उसने ही गाड़ी उपलब्ध कराई. जिसके बाद दोनों लखनऊ से चंदौली पहुंचे.
घटना के बाद कानपुर पुलिस को तीन लग्जरी गाड़ियां लावारिस मिली थीं. जिसके बाद जय को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी थी. सूत्रों के मुताबिक एनकाउन्टर से पहले विकास ने जय को फोन किया था और पत्नी व बेटे को सुरक्षित पहुंचाने के लिए कहा था.
The post विकास दुबे का साथी जय बाजपेयी हुआ गिरफ्तार, डब्बू के साथ भेजा गया जेल appeared first on AKHBAAR TIMES.