पायलट पर बरसे गहलोत, कहा- जानता था निकम्मा, नाकारा, धोखेबाज है, मैं बैगन बेचने नहीं आया हूं

Share and Spread the love

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पायलट को धोखेबाज बताया है. गहलोत ने कहा कि वह मासूम चेहरे वाले शख्स हैं जो मीडिया को इम्प्रेस करके रखते हैं. साथ ही कहा कि वे निकम्मे हैं और नाकारा हैं.
सोमवार को पायलट पर बरसते हुए गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोपने का काम किया है. कम उम्र में काफी कुछ मिल गया था. कहा कि वे निकम्मे और नाकारा हैं. हम जानते थे कि वे कुछ नहीं कर रहे, खाली लोगों को लड़वा रहे हैं.
गहलोत ने आगे कहा कि मैं भी यहां बैगन बेचने, सब्जी बेचने नहीं आया हूं. मुख्यमंत्री बनाया गया हूं. सचिन पायलट ने बहुत गंदा खेल खेला है. उन्होंने कहा कि पायलट पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरा भरोसा था लेकिन खरे नहीं उतरे.
गहलोत ने कहा कि उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. उप मुख्यमंत्री का पद मिला. कम उम्र में ही ऊँचाइयों पर पहुंचाया गया. लेकिन पिछले छह महीने से भाजपा के साथ साजिश रच रहे थे. उन्होंने कहा कि 7 साल से राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष की मांग नहीं उठी. कभी नहीं सुना होगा कि पायलट को अध्यक्ष पद से हटाना चाहिए. हम जानते थे निकम्मा, नाकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है. खाली लड़वा रहा है.
The post पायलट पर बरसे गहलोत, कहा- जानता था निकम्मा, नाकारा, धोखेबाज है, मैं बैगन बेचने नहीं आया हूं appeared first on AKHBAAR TIMES.