मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे सपा नेता जितेंद्र वर्मा, शुरू किया ये अभियान

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश के बाद सपा नेता और कार्यकर्ता मिशन 2022 की तैयारियों में जुट गए हैं. संगठन को नए सिरे से मजबूत किया जा रहा है और बूथ लेवल तक की जिम्मेदारी तय की जा रही है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल ने क्षेत्र की सभी 8 विधानसभा सीटों पर बूथ कमेटी और सेक्टर प्रभारी बनाने की जिम्मेदारी पार्टी के पूर्व सांसद, पूर्व प्रत्याशी, विधानसभा अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों को सौंपी है.
जीतू पटेल ने बताया कि सदर विधानसभा के बूथ कमेटियों की जिम्मेदारी एमएलसी राजपाल कश्यप, सपा नेता अनिल सिंह, रियासत खां, अतुल उपाध्याय, अलंकार सिंह, परिवेश श्रीवास्तव, और गीता सिंह को दी गई है.
हरियावां ब्लाक में ये जिम्मेदारी अमित सिंह और सूरज वर्मा, सुरसा ब्लाक में हरिनाम यादव, नीरज अवस्थी, संतोष शर्मा और शारदा यादव, बावन ब्लाक में अहिबरन यादव, प्रदीप राजवंशी और मुशीर अहमद.

साण्डी विधानसभा में ऊषा वर्मा, अयूब खान, सवाजयपुर विधानसभा में पदमराग सिंह यादव, वीरेंद्र सिंह, रहमत अली, रिजवान खां, विजय सिंह कुशवाहा को दी गई है. शाहाबाद में ये जिम्मेदारी सरताज खां, मुजीब खां, चांद मियां और आलोक श्रीवास्तव को, गोपामऊ में राजेश्वरी देवी, नेम सिंह यादव और राजकमल बाजपेई को, बिलग्राम मल्लावां की जिम्मेदारी सुभाष पाल, नसीम नेता, बुद्धि प्रकाश पटेल, विमल पटेल, अदरूद्दीन अंसारी और खालिद खां को दी गई है.
संडीला में ये बूथ कमेटी और सेक्टर प्रभारी बनाने की जिम्मेदारी आरपी यादव, शराफत अली, मिस्बाहुद्दीन, अवध कुमार सिंह, आकिल असारी और हसन मक्की को दी गई है. सभी को ये निर्देश दिए गए हैं कि सेक्टर प्रभारी की सूची 31 जुलाई, बूथ प्रभारी की सूची 31 अगस्त और बूथ कमेटी की सूची 30 सितंबर तक जिला पार्टी कार्यालय में जमा करें. बता दें कि सपा जिलाध्यक्ष जीतू पटेल लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर समाजवादी आह्वाहन पत्र की प्रतियां भी बांट रहे हैं.
The post मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे सपा नेता जितेंद्र वर्मा, शुरू किया ये अभियान appeared first on AKHBAAR TIMES.