ओमप्रकाश राजभर की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, पीएम केयर फंड की उड़ाई खिल्ली

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद गाजीपुर के पड़राव गांव स्थित शिव मंदिर परिसर में बुधवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की एक सभा हुई. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर बैठे. पीएम केयर फंड पर भी उन्होंने टिप्पणी की.
साथ ही आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने देश के उद्योगपतियों का करीब 68 हजार करोड़ रूपये माफ़ किया है. कहा कि अगर वह पैसा हमें मिलता, तो सभी को एक-एक करोड़ रूपये बांट दिया होता.
पीएम केयर फंड पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस कोष में करोड़ों रूपये जमा हो रहा है, लेकिन कहां जा रहा है? यह पता नहीं चल रहा है. केवल वही पैसा लोगों में बांट दिया जाता, तो यह महामरी ख़त्म हो जाती.
इस बीच जब लोगों ने मनरेगा की बात की तो कहा कि जब-जब कार्ड बनाया गया, तो तुम लोगों ने हस्ताक्षर क्यों किया. इसके लिए जिम्मेदार तुम्ही लोग हो. दो वर्ष से इसका खेल चल रहा है. पूर्व मंत्री राजभर ने कहा कि बहुत खुश होकर उसको वोट तुम लोगों ने दिया. अब से संभल जाओ नहीं तो पूरा नाश कर देगा. वहीं इस सभा में सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का भी पालन नहीं हुआ. राजभर मौजूदा योगी सरकार में मंत्री रह चुके हैं.
The post ओमप्रकाश राजभर की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, पीएम केयर फंड की उड़ाई खिल्ली appeared first on AKHBAAR TIMES.