बुरे फंसे पायलट, अब कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं शिव की मूर्ति हाथ में लेकर कह सकता हूं कि मेरे पास..

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYपिछले 10 दिनों से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन राजस्थान की राजनीति का संकचट समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान की राजनीति में इस समय आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. उधर कांग्रेस विधायक ने ही सचिन पायलट पर ऐसे आरोप लगा दिए है जिससे अब सचिन पायलट ही बुरे फंसते हुए नजर आ रहे हैं.
कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सरकार को बगावती तेवर दिकाने वाले सचिन पायलट पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. मलिंगा ने कहा कि सचिन पायलट ने उन्हें कांग्रेस से बीजेपी खेमे में लाने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था.
इस दौरान उन्होंने कहा कि ये घटना दिसंबर और राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव के पहले हुई. मलिंगा द्वारा सचिन पायलट पर इस तरह के आरोप लगाने के बाद राजस्थान की राजनीति और गर्मा गई है. मलिंगा ने सोमवार को जयपुर में बयान देते हुए कहा कि आज इतने दिन हो गए पैसे के चक्कर में गड़बड़ कर रहे हैं, स्वाभिमान की बातें कर रहे हैं. मेरे पास भी आफर आया था लेकिन मैंने उक्त समय ही मना कर दिया था.
image credit-getty imagesपहले भी हम बहुजन समाज पार्टी को छोड़़कर आए थे लोग कहते थे कि बसपा पैसे लेकर टिकट देती है. हमने कहा कि अगर हम अब कांग्रेस को छोड़़कर जाते हैं तो लोग क्या कहेंगे? कहा कि हमें इस समय ये भी कहा गया कि दूसरा सुख घर की माया. मलिंगा ने सचिन पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सिलसिला दिसंबर से ही चल रहा है.
सचिन से मेरी बात हुई थी तो उन्होंने 35 करोड़ की बात कही थी, लेकिन कांग्रेस खेमे से बीजेपी में आने के आफर के बदले पैसे की बात कही गई थी, कहा कि हमने सीएम अशोक गहलोत को इस बारे में तुरंत बता दिया था तो उन्होंने कहा कि समय रहते सबकुछ ठीक हो जाएगा.

धौलपुर के बाड़ी से कांग्रेस विधायक मलिंगा यहां पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि इसके लिए मैंही सबूत हूं इसके अलावा मेरे पास किसी प्रकार का कोई सबूत नहीं है. सचिन पायलट के घर पर ही बात हुई थी. बकौल मलिंगा एक बार रोहित बोहरा और उदय लाल आंजना भी वहीं पर मौजूद थे.
कहा कि इनके बारे में मैं नहीं बता सकता कि क्या बात हुई होगी. हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुझे कोई आफर नहीं दिया. मलिंगा ने इस दौरान दावा किया कि मैं शिव की मूर्ति को हात लगाकर ये बात कह सकता हूं.
The post बुरे फंसे पायलट, अब कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं शिव की मूर्ति हाथ में लेकर कह सकता हूं कि मेरे पास.. appeared first on AKHBAAR TIMES.