कंगना रनौत ने बताया ‘बी ग्रेड अभिनेत्री’ तो स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

Share and Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तीखे बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने एक बयान में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड की अभिनेत्री बता दिया.
कंगना रनौत के इस बयान पर दोनों अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया आई है. तापसी पन्नू ने कहा है कि 10 वीं और 12वीं के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है. कंगना ने इन दोनों अभिनेत्रियों को नेपोटिज्म का पक्षधर बताया है.
कंगना के बयान पर स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा कि जरूरतमंद बाहरी व्यक्ति, बी ग्रेड अभिनेत्री(लेकिन)- आलिया भट्ट और अनन्य की तुलना में बेहतर दिखने वाला और बेहतर कलाकार! मुझे लगता है कि यह एक तारीफ थी. धन्यवाद कंगना. मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान अभिनेत्री हैं.

“ -Needy outsider
– B grade actress
(But) – better looking & better actor than Alia Bhatt & Ananya!”
Net net I think this was a compliment!
Thanks Kangana! I think u are gorgeous, generous & a great actor ! Shine on #KanganaSpeaksToArnab #Nepotism @KanganaTeam https://t.co/fIg4i3Lz5F
— Swara Bhasker (@ReallySwara) July 19, 2020

वहीँ तापसी पन्नू ने लिखा कि मैंने सुना है कि क्लास 12वीं, 10वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिसियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पे वल्यु डिसाइड होती थी.
क्या कहा कंगना ने?
कंगना एक इन्टरव्यू के दौरान कह रही हैं कि तपसी पन्नू या स्वरा भास्कर और ये लोग कहेंगे, ओह, कंगना को नेपोटिज्म की समस्या है. हम करन जौहर से प्यार करते हैं, तो आप दोनों बी ग्रेड अभिनेत्रियां क्यों हैं. आप दोनों आलिया भट्ट और अनन्या से बेहतर दिख रही हैं. आप दोनों बेहतर अभिनेत्री हैं. आपको काम क्यों नहीं मिल रहा है. आपका पूरा अस्तित्व नेपोटिज्म का प्रमाण है.
The post कंगना रनौत ने बताया ‘बी ग्रेड अभिनेत्री’ तो स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.