चौंकाने वाला हुआ खुलासा, अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी ने की थी दूसरी शादी

Share and Spread the love

विकास दुबे से जुड़े कई खुलासे हर रोज सामने आ रहे हैं. विकास के बेहद करीबी रहे अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी दुबे को लेकर चौकाने वाला खुलासा अब हुआ है. अमर और ख़ुशी के कई वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं. शादी में विकास दुबे भी दिखाई दे रहा है.
शादी के नौ दिन बाद ही विधवा होने वाली ख़ुशी ने अमर दुबे से दूसरी शादी की थी. दोनों की शादी जून की 29 तारीख को हुई थी. परिजन ने ख़ुशी की दूसरी शादी होने की बात को छुपाए रखा.
ये चौंकाने वाला खुलासा होने के बाद पुलिस अब ख़ुशी की भूमिका को लेकर नए सिरे से जांच में जुट गयी है. अब उसके परिजन भी जांच के दायरे में आ गए हैं.
ख़ुशी को पुलिस ने साजिश में शामिल होने के आरोप में जेल भेज दिया था. पुलिस सूत्रों के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक साल 2019 में ख़ुशी के माता-पिता ने किसी और शख्स से उसकी शादी की थी. वह 15 महीने ही ससुराल में रही. ससुराल पक्ष ने दहेज़ की रकम व सामान लौटकर ख़ुशी से रिश्ता तोड़ लिया था.
इसके बाद ही ख़ुशी अमर दुबे के संपर्क में आई थी. जिसके बाद दोनों की शादी विकास दुबे ने ही कराई थी. शादी में कुछ गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे. जबकि बिकरू गांव की घटना के बाद ख़ुशी के माता पिता ने कहा था कि विकास ने जबरन शादी करवाई थी. हालांकि इस बीच वीडियोज सामने आए जिसमें शादी के दौरान ख़ुशी बेहद खुश दिखाई दे रही है.
The post चौंकाने वाला हुआ खुलासा, अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी ने की थी दूसरी शादी appeared first on AKHBAAR TIMES.