प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हो गई महिला, ऐसे हुआ खुलासा और फिर…

Share and Spread the love

कोरोना संकटकाल में एक ओर जहां लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसका गलत ढ़ंग से फायदा भी उठा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया जहां एक महिला अपने प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हो गई. मामले का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया.
मामला नागपुर के बजाज नगर थाने का है. यहां एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद एक महिला कांस्टेबल को एहतियात के तौर पर क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया. महिला ने बताया कि उसका पति जोकि डाक विभाग में काम करता है वो उसके संपर्क में आ चुकी है लिहाला उसे भी क्वारंटाइन किया जाना चाहिए.

पति बातकर जिस शख्स के साथ वो क्वारंटाइन सेंटर में मजे से रह रही थी वो उसका प्रेमी था. हैरानी की बात तो ये है कि उसका प्रेमी शादीशुदा था. जब तीन दिनों तक वो अपने घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसके बारे में पता किया तब उसे हकीकत मालूम हुई.
जब उस युवक की पत्नी क्वारंटाइन सेंटर पहुंची तो उसे जाने से रोक दिया गया. हार कर उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. जांच में पता चला कि महिला अविवाहित है और जिस शख्स को अपना पति बता रही थी वो उसका प्रेमी है. महिला कांस्टेबल और वो शख्स पिछले साल अक्टूबर में मिले थे, उसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बाद में दोनों रिलेशन में आ गए.
The post प्रेमी को पति बताकर उसके साथ क्वारंटाइन हो गई महिला, ऐसे हुआ खुलासा और फिर… appeared first on AKHBAAR TIMES.