राजस्थान के सियासी संग्राम में कूदे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, कही ये बात

Share and Spread the love

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीज अब जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी एंट्री मार दी है. उमर अब्दुल्ला ने जारी बयान में कहा कि राजस्थान की राजनीति में उन्हें और उनके पिता को जबरन घसीटा जा रहा है. अब्दुल्ला ने इस संदर्भ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी चुनौती दी है.
अब्दुल्ला ने इस बयान को भूपेश बघेल द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार के संदर्भ में दिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि राजस्थान की सियासी खींचतान के तार पर कहीं न कहीं उमर अब्दुल्ला और उनके पिता की इस साल की शुरुआत में हुई रिहाई के बाद ही शुरु हुई है.
image credit-social mediaउमर अब्दुल्ला ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं इस तरह के दुर्भावनापूर्ण और झूठे आरोपों से तंग आ चुका हूं जिसमें ये कहा जा रहा है कि सचिन पायलट आज जो भी कर रहा है कि वो किसी न किसी तरह शुरुआत में मेरे या मेरे पिता की रिहाई से जुड़ा था. अब बहुत हो गया है, भूपेश बघेल जी मेरे वकील आपको जवाब देंगे.
अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान को रिट्वीट करते हुए अपनी बात को कहा है. अब्दुल्ला ने इस ट्वीट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी टैग किया है.

I am fed up of the downright malicious and false allegation that what Sachin Pilot is doing is somehow linked to my or my father’s release from detention earlier this year. Enough is enough. Mr @bhupeshbaghel will be hearing from my lawyers. Cc @RahulGandhi @INCIndia @rssurjewala https://t.co/Gojb7vN1V3
— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) July 20, 2020

 
The post राजस्थान के सियासी संग्राम में कूदे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.