राहुल गांधी के ‘लुक’ को लेकर उठ रहे सवाल, क्या है ऐसी वजह?

Share and Spread the love

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. लॉकडाउन के इस दौर में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अगल-अलग मसलों पर वह वीडियोज के जरिए अपने बयान को सामने रख रहे हैं.
हाल ही में राहुल गांधी ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. करीब एक हफ्ते पहले ही उन्होंने महामारी के इस दौर में परीक्षा को लेकर कहा था कि स्टूडेंट्स को परीक्षा देने के लिए दबाव नहीं बनाना चाहिए. यह वीडियो राहुल गांधी ने 10 जुलाई को पोस्ट किया था.
वहीँ 17 जुलाई को कांग्रेस पार्टी के ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया. जिसमें राहुल चीन के साथ सीमा विवाद पर बोलते नजर आ रहे हैं. अब इन दोनों वीडियो में राहुल गांधी के लुक को लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं.
10 जुलाई के वीडियो में राहुल गांधी छोटे वालों में नजर आ रहे हैं. जबकि 17 जुलाई को जो वीडियो सामने आया उसमें वह बदले रूप में नजर आए. वह घुंघराले बड़े वालों में दिख रहे हैं. इसी अंतर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सवाल करने लगे.

सोशल मीडिया यूजर्स राहुल गांधी के दोनों लुक के स्क्रीनशॉट शेयर कर पूछ रहे हैं कि सात दिन में लुक कैसे बदल गया. यह कैसे संभव है.
The post राहुल गांधी के ‘लुक’ को लेकर उठ रहे सवाल, क्या है ऐसी वजह? appeared first on AKHBAAR TIMES.