अजब घटनाः पत्नी को हुआ कोरोना तो पति ने पहचानने से किया इंकार, पत्नी ने कहा वो जाएगी कोर्ट

Share and Spread the love

image credit-social mediaनवाबों के शहर लखनऊ में कोरोना वायरस के मरीज को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को पहचानने से इंकार कर दिया, वजह कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने से उसने पहचानने से ही इंकार कर दिया. इस घटना को देखकर वहां पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मी भी सकते में आ गए हैं.
कहा जा रहा है कि महिला गर्भवती थी लेकिन समय पर सर्जरी ना होने के कारण मां के ही पेट में बच्चे की मौत हो गई, इसके बाद पति की इस तरह की हरकत को देखकर लोग अचरच में पड़ गए.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के इंदिरानगर में रहने वाली 24 साल की हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव निवासी फाकरुल के साथ हुआ था. विगत 4 जुलाई को डिलीवरी के लिए उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
इस दौरान वहां पर मौजूद डाक्टरों ने कोरोना वायरस के जांच के लिए सैंपल भेजा तो वह कोरोना पाजिटिव पाई गई. इसके बाद अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने उसके पति को जानकारी दी. जानकारी पाकर ही वह पत्नी हिना की मदद के बजाय उसको अस्पताल में छोड़कर भागा.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब अस्पताल के कर्मियों ने फकरुल को फोन कर अस्पताल बुलाया तो उसने पत्नी को ही पहचानने से ही इंकार कर दिया. इसके बाद हिना की बहन उसकी देखभाल के लिए पहुंची.
सर्जरी में देरी होने की वजह से बच्चे ने मां के गर्भ में ही दम तोड़ दिया. इसके बावजूद महिला ने हिम्मत नहीं हारी और 8 दिन अस्पताल में रहने के बाद अब वह ठीक होकर वापस घर आ गई, महिला के पति का कहना है कि वे पति के खिलाफ कोर्ट में जाएगी.
The post अजब घटनाः पत्नी को हुआ कोरोना तो पति ने पहचानने से किया इंकार, पत्नी ने कहा वो जाएगी कोर्ट appeared first on AKHBAAR TIMES.