बाढ़ और कोरोना से यूपी की हालत गंभीर, मुख्यमंत्री सिर्फ भाषणबाजी कर रहेंः अखिलेश

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार भ्रम, संशय और दिशाहीनता की शिकार है. कानून व्यवस्था हो या कोरोना महामारी, स्थितियां उनके नियंत्रण में नहीं हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जनहित की योजनाएं और विकास के काम ठप पड़े हैं.
मुख्यमंत्री योगी सिर्फ आश्वासन और बयानबाजी कर रहे हैं. जमीनी हकीकत बिल्कुल उलट है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बुरी तरह से परेशान है. बाढ़ और कोरोना ने प्रदेश की हालत गंभीर कर दी है. नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. गांवों में कटान हो रहा है.
image credit-gettyअखिलेश ने कहा कि दो दिनों के लॉकडाउन का भी कोई असर दिख नहीं रहा है, कोरोना का संकट रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. बढ़ता संक्रमण चिंता का विषय है. मुख्यमंत्री रोजाना नए नए आदेश देते हैं मगर बदइंतेजामी की खबरें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं.
सपा मुखिया ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया कर्मी भी भाजपा के राज में सुरक्षित नहीं हैं. पत्रकारों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. ये लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार पर सीधा आघात है. ताजा मामला से है कि बीबीसी के एक पत्रकार को संभल में थाने में बंद कर दिया गया.
The post बाढ़ और कोरोना से यूपी की हालत गंभीर, मुख्यमंत्री सिर्फ भाषणबाजी कर रहेंः अखिलेश appeared first on AKHBAAR TIMES.