राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, गिनाई कोरोना काल की ये उपलब्धियां

Share and Spread the love

Image credit- twitterकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे निशाना साधते रहते हैं. कोरोना संकट के बाद से वो एक के बाद एक वीडियो संदेश जारी कर और प्रेसवार्ता के जरिए केंद्र सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कोरोना काल के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं.
इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान के सियासी संकट के लिए भी बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां. फरवरी में नमस्ते ट्रंप, मार्च में मध्यप्रदेश में सरकार गिराई, अप्रैल में मोमबत्ती जलवाई, मई में सरकार की 6वीं सालगिरह मनाई, जून में बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई में राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है.
Image credit- social mediaइससे पहले उन्होंने कहा था कि भाजपा झूठ को संस्थागत तौर पर फैला रही है. कोरोना टेस्ट पर बाधाएं लगाई और मृतकों की संख्या गलत बताई. जीडीपी के लिए एक नई गणना पद्धति लागू की. चीनी आक्रमण पर पर्दा डालने के लिए मीडिया को डराया. उन्होंने कहा कि ये भ्रम भी जल्द ही टूट जाएगा और देश को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.
बता दें कि राहुल गांधी कोरोना, जीडीपी, पड़ोसी देशों से बिगड़ते संबंध आदि बड़े मुद्दों को लेकर सीधे पीएम मोदी को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं. इन दिनों राहुल गांधी ने अपनी रणनीति में काफी बदलाव किया है. ये बदलाव चर्चा का विषय भी बना हुआ है.
The post राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, गिनाई कोरोना काल की ये उपलब्धियां appeared first on AKHBAAR TIMES.