मसान नदी के बढ़ते जलस्तर ने मचाई तबाही, 6 गांवों का संपर्क टूटा, बाबूधाम ट्रस्ट के लोग मौके पर

Share and Spread the love

बारिश का मौसम आते ही नदियां उफान पर हैं. देश के कई राज्यों में तमाम इलाकों में बाढ़ जैसी स्थितियां बन गई हैं. नदियों का रौद्र रूप देखकर आसपास रहने वाले लोग सहमें हुए हैं. कटान तेज हो गई है. बिहार के कई इलाकों में भी बाढ़ जैसी स्थिती बनी हुई है.
बिहार से मिल जानकारी के अनुसार मसान नदी का जलस्तर भी काफी बढ़ गया है. रामनगर प्रखंड के सेराहवा-खैरिया टोला के पास मसान नदी के कटाव के चलते तटबंध टूट गया है. इसकी वजह से नदी का पानी लगभग एक दर्जन गांव में घुसने लगा है. स्थिती काफी विकट हो गई है.
इस बात की जानकारी जैसे ही बाबूधाम ट्रस्ट के संस्थापक अजय प्रकाश पाठक को मिली वो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और जल संसाधन मंत्रालय के सचिव को फोन कर तुरंत मदद का आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि तटबंध बह जाने की वजह से लगभग 6 गावों का संपर्क मुख्यालय से टूट गया है. तीन हजार की आबादी प्रभावित हुई है. सरकार को फौरन इन्हें राहत देने का काम करना चाहिए.
इस मौके पर बाबूधाम ट्रस्ट के संस्थापक और सह भूतपूर्व एडीजी सड़क परिवहन मंत्रालय भारत सरकार अजय प्रकाश पाठक के अलावा मुन्ना मिश्रा, अशोक तिवारी, अमीश मिश्रा, शशि भूषण, विक्रम यादव, सरफराज आलम आदि मौजूद थे.
The post मसान नदी के बढ़ते जलस्तर ने मचाई तबाही, 6 गांवों का संपर्क टूटा, बाबूधाम ट्रस्ट के लोग मौके पर appeared first on AKHBAAR TIMES.