विकास के जेल से छूटने पर लगे थे नारे- शेर हमारा छूट गया, जेल का ताला टूट गया

Share and Spread the love

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं. हर रोज उसको लेकर कोई न कोई खुलासा सामने आ रहा है. अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें जब वह जेल से बाहर आता है तो उसके समर्थक नारों के साथ उसका स्वागत करते हैं.
कुख्यात अपराधी विकास दुबे पर कई केस दर्ज हैं. लेकिन उसे बेल मिल जाती थी. विकास को बेल मिलने पर सुप्रीम कोर्ट ने भी हैरानी जताई है. वहीं मंगलवार को विकास का एक और वीडियो सामने आया. जिसमें वह एक मामले में जेल से छूटकर बाहर आ रहा है.
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विकास दुबे नेताओं की तरह सफ़ेद कुर्ता-पाजामा पहने हुए है. उसके स्वागत के लिए आए बुजुर्गों के वह पैर छूकर आशीर्वाद भी ले रहा है. इसी बीच नारा लगाया जा रहा है कि शेर हमारा छूट गया, जेल का ताला टूट गया.
गौरतलब है कि अपराधी विकास दुबे ने न सिर्फ बिकरू गांव में बल्कि आसपास के इलाकों में अपना बर्चस्व बना रखा था. एक वीडियो में उसे कहते हुए सुना गया कि दंगल हांक दिया है हमने, अगर कोई लड़ने वाला पहलवान हो तो बताओ. वीडियो में उसका रुतबा झलक रहा है.
विकास ने अपनी दहशत इस कदर बना रखी थी कि अगर उसकी मर्जी न हो तो गांव में कोई आ नहीं सकता था. पुलिस का भी गांव में आना उसे नागवार गुजरता था.
The post विकास के जेल से छूटने पर लगे थे नारे- शेर हमारा छूट गया, जेल का ताला टूट गया appeared first on AKHBAAR TIMES.