मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक्शन के मूड में, ले सकते हैं ये बड़ा फैसला

Share and Spread the love

राजस्थान में जारी सियासी संघर्ष के बीच हाईकोर्ट में जारी सुनवाई पूरी हो गई है. कोर्ट अब इस मामले पर आगामी 24 जुलाई को फैसला सुनाएगा. कोर्ट की ओर से तब तक के लिए स्पीकर को भी इस मामले पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया है. वहीं सीएम गहलोत भी एक्शन के मूड में आ गए हैं. उन्होंने विधायक दल की बैठक बुलाई है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में विधानसभा का सत्र बुलाने और फ्लोर टेस्ट को लेकर चर्चा हो सकती है.गौरतलब है कि इससे पहले भी जयपुर के होटल फेयरमोंट में कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहें.

सीएम अशोक गहलोत के अलावा अजय माकन, राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश गोविंद सिंह दोतासार आदि नेता समेत कई कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी रही. वहीं हाईकोर्ट में आज हुई सुनवाई के दौरान सचिन पायलट के गुट की तरफ से दलीलें पेश कर रहे वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि स्पीकर ने नोटिस का जवाब देने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया है.
रोहतगी ने इस दौरान ये भी कहा कि जिस दिन मुख्य सचेतक की ओर से शिकायत दर्ज की गई उसी दिन स्पीकर की ओर से नोटिस जारी कर दिया. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के रुप में इतना मान-सम्मान मिला वही आज पार्टी की पीठ पर छूरा भोंकने का तैयार हो गया. उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में शायद ही ऐसा कोई और उदाहरण देखने को मिले की पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने अपनी ही सरकार को गिराने के षड्यंत्र किया.
The post मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक्शन के मूड में, ले सकते हैं ये बड़ा फैसला appeared first on AKHBAAR TIMES.