बड़ी खबरः बहुजन आवाम पार्टी और बीजेपी के ये नेता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

Share and Spread the love

मिशन 2022 की तैयारी में लगे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल के नेतृत्व में आज बहुजन आवाम पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव विकास पुरूष हैं, उनके राज में यूपी नई ऊंचाइयों को छू रहा था, हमें उनके नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.
हरदोई के जिला कार्यालय में बहुजन आवाम पार्टी महिला विंग की जिलाध्यक्ष प्रतिभा शास्त्री और बीजेपी के पूर्व नगर उपाध्यक्ष दुर्गेश दीक्षित ने जीतू पटेल की मौजूदगी में सपा की सदस्यदता ग्रहण की. इस मौके पर जितेंद्र वर्मा ने दोनों नेताओं को पार्टी का झंडा ओढ़ाकर स्वागत किया.

जितेंद्र वर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव के विकास कार्यों से प्रभावित होकर दूसरे दलों के लोग समाजवादी पार्टी की ओर खिंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये कारवां बढ़ता जाएगा और साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

बता दें कि जितेंद्र वर्मा लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों को पार्टी से जोड़ने के अभियान में लगे हुए हैं. वो गांव-गांव जाकर समाजवादी आह्वाहन पत्र लोगों को बांट रहे हैं और सपा की नीतियों से लोगों को अवगत करा रहे हैं. कल ही उन्होंने कार्यालय में बैठक करके बूथ कमेटी के गठन की जिम्मेदारी पार्टी पदधिकारियों को सौंपी थी.
The post बड़ी खबरः बहुजन आवाम पार्टी और बीजेपी के ये नेता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.