राहुल गांधी के भाजपा की उपलब्धि वाले बयान पर प्रकाश जावड़ेकर ने उसी अंदाज में दिया जवाब

Share and Spread the love

Image credit- ANIकोरोना संकट और पड़ोसी देशों से चल रही तनानती को लेकर विपक्षी दल मोदी सरकार को लगातार घेरने में जुटा हुआ है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमाम मुद्दों को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते रहते हैं. आज भी उन्होंने तंज कसते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई.
राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने उसी अंदाज में जवाब दिया है. जावडेकर ने कहा कि राहुल गांधी जी आप अपनी पिछले 6 माह की उपलब्धियों पर भी ध्यान दें.
फरवरी में शाहीनबाग और दंगे, मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश की सत्ता गंवाना, अप्रैल में प्रवासी मजदूरों को उकसाना, मई में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठवीं सालगिरह, जून में चीन का बचाव करना और जुलाई में राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर.

इससे पहले जावडेकर ने कहा था कि राहुल बाबा आप भारत की कोरोना के खिलाफ जंग की उपलब्धियों पर भी गौर करें. हम दूसरे देशों की तुलना में बहुत बेहतर स्थिती में हैं.
बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां. फरवरी में नमस्ते ट्रंप, मार्च में मध्यप्रदेश में सरकार गिराई, अप्रैल में मोमबत्ती जलवाई, मई में सरकार की 6वीं सालगिरह मनाई, जून में बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई में राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है.
The post राहुल गांधी के भाजपा की उपलब्धि वाले बयान पर प्रकाश जावड़ेकर ने उसी अंदाज में दिया जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.