मनु की गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे की मामी बोलीं, मामा-भांजे जैसा नहीं था कोई रिश्ता

Share and Spread the love

बिकरू गांव प्रकरण में आरोपी शशिकांत की पत्नी मनु को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है. उसने घटना के बारे में कई बातों का खुलासा किया है. मनु आरोपी प्रेम प्रकाश की बहू है जबकि शशिकांत की पत्नी. 2 जुलाई के प्रकरण के अगले ही दिन पुलिस ने प्रेम प्रकाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था.
पुलिस ने जब मनु को हिरासत में लिया तो घर पर एक मात्र बच्चा और बुजुर्ग प्रेम प्रकाश की पत्नी सुषमा रह गयीं. वह अपने नसीब पर आंसू बहाने लगीं. प्रेम प्रकाश पांडे विकास दुबे के रिश्ते में मामा थे.
घटना में आरोपी शशिकांत को जेल भेजा जा चुका है. इस बीच मनु के कुछ ऑडियो वायरल हुए, जो घटना के बाद के हैं. जिसमें वह पुलिस को गुमराह करने की साजिश रच रही है. उसे बीते कई दिनों से घर में ही नजरबन्द किया गया था. सोमवार को पुलिस ने हिरासत में लिया और कई घंटों तक पूछताछ की.
सोमवार को जब पुलिस ने मनु को हिरासत में लिया तो वृद्ध सुषमा चारपाई पर लेटे आंसू बहाती रहीं. पूछताछ करने पर उन्होंने कहा कि विकास दुबे से मामा भांजे जैसा कोई रिश्ता नहीं था. दूर की रिश्तेदारी थी, जिस वजह से वह मामा बुलाता था. कहा कि विकास ने परिवार को बर्बाद कर दिया.
The post मनु की गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे की मामी बोलीं, मामा-भांजे जैसा नहीं था कोई रिश्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.