राजस्थानः भाजपा को उम्मीद, 24 जुलाई के फैसले के बाद कुछ यूं हो जाएगी गहलोत सरकार की विदाई!

Share and Spread the love

राजस्थान का सियासी संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है इसको लेकर हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई को लेकर फैसला सुरक्षित रख लिया गया है जिसको आगामी 24 जुलाई को सुनाया जाएगा. भारतीय जनता पार्ट ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम सभी को फैसले का इंतजार है.
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया ने अपने द्वारा दिए गए बयान में कहा कि हमें न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है आगामी 24 जुलाई को अच्छा निर्णय आने की उम्मीद है. वही इस मामले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 24 जुलाई को राजस्थान में सियासी उठापटक के 12 दिन पूरे हो जाएंगे. और इसी दिन कोर्ट का फैसला आएगा.

कहा कि हमारी संस्कृति में 12 दिन का खास महत्व है. इसी दिन गहलोत सरकार का बारहवां हो जाएगा. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि ये मामला लगातार खिंचता हुआ चला जा रहा है. बाड़े में बंद विधायक तड़पड़ा रहे हैं, कहा कि सरकार को सफा करना चाहिए कि ये बाड़ेबंदी कब तक चलेगी.
उधर दूसरी ओर राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण को लेकर सीबीआई ने कांग्रेस विधायक कृष्णा पुनिया और सीएम के ओएसडी के साथ पूछताछ की. इस मामले में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि ये जांच प्रक्रिया का हिस्सा है. इसे किसी भी हाल में सियासी घटनाक्रम से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.
The post राजस्थानः भाजपा को उम्मीद, 24 जुलाई के फैसले के बाद कुछ यूं हो जाएगी गहलोत सरकार की विदाई! appeared first on AKHBAAR TIMES.