इतना बड़ा कांड करूंगा चाहे जिंदगी भर जेल में रहना पड़े, विकास दुबे का ऑडियो वायरल

Share and Spread the love

विकास दुबे का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जोकि कानपुर प्रकरण के पहले का ऑडियो है. वह फोन पर चौबेपुर थाने के एक सिपाही से बात कर रहा है. वह कह रहा है कि चाहे जिंदगी भर फरारी करनी पड़े या फिर जीवन भर ही क्यों न जेल में रहना पड़े लेकिन वह एक बड़ा कांड करेगा.
बताया जा रहा है कि यह ऑडियो विकास दुबे पर मुकदमा लिखवाने के पहले का है. इस ऑडियो से स्पष्ट हो रहा है कि विकास ने पहले से ही एक बड़ी घटना की योजना बना रखी थी.
ऑडियो में विकास दुबे की चौबेपुर थाने के सिपाही राजीव चौधरी से बातचीत हो रही है. इससे पता चलता है कि विकास को अपने ऊपर होने वाले मुकदमे के बारे में पहले ही पता चल गया था. उसने कहा था कि ऐसा कांड करूंगा कि सब याद रखेंगे. चाहे पूरा जीवन फरारी करनी पड़े.
हालांकि मुखबरी के आरोप में चौबेपुर थाने के एसओ विनय तिवारी को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. विनय दबिश देने पहुंची पुलिस टीम के साथ ही था लेकिन वह पीछे ही रहा और मौका मिलते ही वह वहां से भाग निकला था. मुखबरी करने के आरोप में सिर्फ विनय तिवारी ही नहीं केके शर्मा को भी जेल भेजा गया है. केके मिश्रा चौबेपुर थाने का हल्का इंचार्ज था.
The post इतना बड़ा कांड करूंगा चाहे जिंदगी भर जेल में रहना पड़े, विकास दुबे का ऑडियो वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.