काशी की मुस्लिम औरतें पीएम मोदी के लिए कर रही ये काम

Share and Spread the love

image credit-social mediaरक्षाबंधन का त्यौहार जोकि भाई-बहनों के स्नेह का प्रतीक माना जाता है. लेकिन ये रक्षा सूत्र का संबंध बहनों के साथ-साथ देश की रक्षा से जुड़ा है. पीएम मोदी के बनारस संसदीय क्षेत्र में मुस्लिम औरतें पीएम मोदी के लिए एक ऐसा काम कर रही हैं जिसको जानकर आपको खुशी होगी. बनारस की मुस्लिम महिलाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विशेष राखी की योजना बनाई है.
मुस्लिम महिलाएं रक्षाबंधन के पावन त्यौहार से पहले ही इस काम में जुट गई है जिससे तैयार होने के बाद उनके पास भेजा जा सके. गौरतलब है कि साल 2014 से जब से पीएम मोदी बनारस से सांसद बनकर पीएम की कुर्सी पर पहुंचे हैं. तब से ही काशी की मुस्लिम महिला फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष नाजनीन अंसारी के कुशल नेतृत्व में प्रत्येक साल राखी बनाकर भेज रहा हैं.
image credit: gettyइंद्रश नगर लमही के सुभाष भवन में मुस्लिम महिला फाउंडेशन एवं विशाल भारत संस्थान द्वारा आयोजित सोशल डिस्टैंशिंग का पालन करते हुए मुस्लिम महिलाएं ने गीतों के साथ पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए राखी बना रही हैं, इन राखियो में विशेषता ये है कि नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ उनका नाम भी लिखा हुआ है इसके साथ मुस्लिम महिला फाउंडेशन का भी नाम उकेरा गया है.
The post काशी की मुस्लिम औरतें पीएम मोदी के लिए कर रही ये काम appeared first on AKHBAAR TIMES.