सचिन पायलट को ‘निकम्मा-नकारा’ वाला बयान पर बोले अशोक गहलोत, बताया क्यों कहा ऐसा

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी घमासान जारी है. सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने पायलट को निकम्मा-नकारा और धोखेबाज कहा था. वह अपने इस बयान पर अभी भी कायम हैं. उनका कहना है कि गुस्सा आना स्वाभाविक है.
सोमवार को गहलोत द्वारा दिया गया यह बयान चर्चा का विषय बना रहा. मंगलवार को एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पायलट के लिए यह भाव स्वत: ही आ गए.
उन्होंने कहा कि जब प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री ही सरकार गिराने का षडयंत्र रचे तो गुस्सा आना स्वाभाविक है. उन्होंने जिस तरह से प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए संगठन चलाया, उसी सन्दर्भ में मैंने उन्हें निकम्मा-नकारा कहा. गहलोत ने कहा कि इन शब्दों का इस्तेमाल करने के पीछा उनका कोई पूर्वाग्रह नहीं है.
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पार्टी में परंपरा रही है कि अगर किसी को कोई समस्या है तो वह हाईकमान के पास अकेले या डेलिगेशन के साथ जा सकता है. फिर चाहे वो मुख्यमंत्री को लेकर हो या फिर सरकार में कोई काम नहीं हो रहा इसको लेकर.
आगे उन्होंने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा कि संगठन का मुखिया ही अपनी पार्टी की सरकार गिराने का प्रयास कर रहा हो. वह पायलट पर आरोप लगाते हैं कि 8 महीने से भाजपा के साथ मिलकर सरकार गिराने का षडयंत्र चला रहे थे.
The post सचिन पायलट को ‘निकम्मा-नकारा’ वाला बयान पर बोले अशोक गहलोत, बताया क्यों कहा ऐसा appeared first on AKHBAAR TIMES.