पीएम मोदी से की गयी जिम खोलने की अपील, कहा- रोजी रोटी बचा लीजिए

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से करीब हर क्षेत्र प्रभावित हुआ है. हालांकि अनलॉक की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन कई चीजों पर अभी भी ताला लगा हुआ है. जिम खोलने की अनुमति फिलहाल नहीं दी गयी है. जिसके चलते जिम चलाने वालों के सामने मुसीबत आ खड़ी हुई है.
जिम संचालक और उसमें काम करने वाले ट्रेनर चाहते हैं कि जिम को खोलने की अनुमति दी जाए. दिल्ली के जिम एसोसिएशन ने इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है.
जिम संचालक एक वीडियो में अपील कर रहे हैं कि दिल्ली में जल्द से जल्द जिम खोले जाएं. दिल्ली जिम एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट चिराग सेठी अपील करते हुए कहते हैं कि सर, आपसे अनुरोध है कि हमारे जिम खोल दीजिए और हमारी रोजी रोटी बचा लीजिए. इस आपदा में हमारी मदद कीजिए.
सेठी का कहना है कि जिम में काम करने वालों की आमदनी ज्यादा नहीं होती है. जिसकी वजह से अब गुजारा करना मुश्किल हो रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे जिम फिट इंडिया मूवमेंट और योग दिवस का समर्थन करते हैं. इम्युनिटी के लिए फिट रहना बेहद जरुरी है. फिर जिम क्यों नहीं खोले जा रहे.
सेठी ने कहा कि पिछले पांच महीने से जिम बंद पड़े हैं. 15 मार्च को अंतिम बार जिम दिल्ली में खुले थे. आगे खुलने के आसार नजर नहीं आ रहे. किराया नहीं दे पाने के चलते कई जिम बंद हो गए हैं. ट्रेनर बेरोजगार हैं.
The post पीएम मोदी से की गयी जिम खोलने की अपील, कहा- रोजी रोटी बचा लीजिए appeared first on AKHBAAR TIMES.