बड़ी खबरः समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष को किया गया गिरफ्तार, जनता के हित..

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना काल के इस संकट में पूरा देश इस समय विषम परिस्थितियों से जूझ रहा है इस समय सरकार की ओर से जनता जनार्दन को लेकर काफी प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन ये प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं. अभिभावक लगाता गुहार लगा रहे हैं कि लाकडाउन के दौरान स्कूलों की फीस ना ली जाए. इसके लिए वो राज्य की योगी सरकार से लगातार गुहार लगा रहे हैं.
समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष को किया गया गिरफ्तार
समाजवादी पार्टी शुरुआत से ही मांग कर रही है कि लाकडाउन के दौरान की स्कूलों की फीस माफ की जाए, इसके लिए समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव आंदोलन भी कर चुके हैं, इसी क्रम में समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक सिंह बाबा को लखनऊ के हजरतगंज थाने में गिरफ्तार कर लिया गया.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव ने इस संदर्भ में बताया कि वो छात्रों की फीस माफी के लिए होर्डिंग लगवा रहे थे इसलिए उनको गिरफ्तार कर लिया गया है कहा कि इस सरकार में जनता की आवाज भी उठाना गुनाह हो गया है. समाजवादी पार्टी  प्रत्येक उस तबके के साथ है जिसके साथ अत्याचार हो रहा है इसके लिए हम लोग मिलकर आवाज को बुलंद करते रहेंगे.
The post बड़ी खबरः समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष को किया गया गिरफ्तार, जनता के हित.. appeared first on AKHBAAR TIMES.