शिवपाल सिंह यादव का कार्यकर्ताओं को निर्देश, कहा बेलगाम पुलिसकर्मियों की लिस्ट करें तैयार

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पुलिसिया उत्पीड़न पर सरकार को घेरते हुए कार्यकर्ताओं को इस तरह के बेलगाम पुलिसकर्मियों की लिस्ट तैयार रखने के लिए कही है. शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को अपने गृहनगर जसवंतनगर में पत्रकारों के साथ बातचीत की.
उन्होने क्षेत्र में लगातार अपराध की घटनाओं को लेकर पुलिस पर सवाल उठाएं. शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कहा कि इस सरकार में सबकुछ बेलगाम सा हो गया है. कोरोना काल के संकट में आम आदमी के पास रोजी रोटी की दिक्कत आ गई है, व्यापारी वर्ग तबाही की कगार पर पहुंच गया है. कहा कि ऐसी स्थिति में भी पुलिस वसूली करने में जुटी हुई है.

उन्होंने कहा कि लाकडाउन के दौरान जसवंतनगर पुलिस ने किस-किस दुकानदार से थाने में बंद करने और मुकदमा लिखवाने की धमकी दी है उन सभी की जानकारी मेरे पास है. नगर में पिछले 15 दिनों में 8 चोरी की घटनाएं हो चुकी है उस पर पुलिस का ध्यान नहीं जाता है. एक भी चोरी की घटना का अभी तक खुलासा नहीं किया जा पाया है.
शिवपाल सिंह यादव ने ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जिला महासचिव अजेंद्र सिंह गौर को निर्देश दिया कि वे दुकानदारों से संपर्क कर एक रिपोर्ट तैयार करें. इसके बाद इन बातों को मुख्यमंत्री और राज्यपाल से संपर्क कर अवगत कराया जाएगा अगर इसके बाद भी सरकार रामराज्य की दुहाई देगी तो हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा.
The post शिवपाल सिंह यादव का कार्यकर्ताओं को निर्देश, कहा बेलगाम पुलिसकर्मियों की लिस्ट करें तैयार appeared first on AKHBAAR TIMES.